• Beta Version
  • Affiliation
  • Teacher Registration
  • Recruitment
  • NSS Activity
  • Tender
  • Webmail
  • News Letter
  • Convocation 2021
  • Contact Us
EZ
  • Home
  • The University
    • About University
    • Vision & Mission
    • Prof. Rajendra Singh (Rajju Bhaiya)
    • Messages
      • Chancellor's Message
      • Vice-Chancellor's Message
    • Statutory Bodies
      • The Court
      • Executive Council
        • Minutes
        • List of Members
      • Academic Council
        • Minutes
        • List of Members
      • Finance Committee
    • List of Holidays
    • University Kulchinha
    • University Kulgeet
    • Seniority List
    • Archives
  • Administration
    • The Chancellor
    • Vice Chancellor
    • Deans
      • Faculty of Arts
      • Faculty of Commerce
    • Dean Students' Welfare
    • Registrar
    • Finance Officer
    • Chief Proctor
    • PRO
    • Head of Departments
    • Controller of Examination
    • Telephone Directory
  • Academics
    • Faculties
      • Faculty of Arts
        • Ancient History Culture & Archaeology
        • Applied Economics
        • Defence & Strategic Studies
        • Geography
        • Hindi
        • Philosophy
        • Political Science
        • Sanskrit
        • Sociology
        • Social Work
      • Faculty of Commerce & Management
        • Commerce
        • Management Studies
    • Shodhpeeths
      • Pt. Deen Dayal Upadhyaya Shodhpeeth
    • Centres
      • Women Studies Centre
    • University MoUs
    • Academic Calender
    • Downloads Faculty
  • Students
    • Syllabus for University Campus Courses
    • Fee Details
    • Desk
      • Vice Chancellor Desk
      • Dean of Arts Desk
      • Dean of Commerce Desk
      • Dean Student Welfare Desk
      • Registrar Desk
      • Controller of Examination Desk
    • Downloads Students
  • Research & Innovations
    • UGC Ph.D. Notifications
    • Ph.D. Ordinance 2021
    • Research Projects
    • Plagiarism
    • Centre of Excellence
  • IQAC
  • Policies
  • Colleges
    • Affiliated Colleges List
    • College's Syllabus
      • Syllabus 2021-22
      • Syllabus 2018-19
      • Syllabus 2017-18
      • Syllabus 2016-17
    • Student's Data
    • Downloads
  • Gallery
    • Image Gallery
    • Media Gallery
    • Video Gallery
  • UMS Login
    • Campus Student Login
    • University Login
    • Faculty Login
    • Department Login
    • Evaluation Centre Login
  • Home
  • News @ PRSU

News @ PRSU

  • Revised Exam Centre List of Annual Examination_2021-22

  • MSW-III Semester Practical VIVA-VOCE Date_17-05-2022 (Campus Student)

  • MA.SOCIOLOGY-I & III Semester Practical VIVA-VOCE Date_19-05-2022 (Private & Campus Student)

  • MA.HINDI-I & III Semester Practical VIVA-VOCE Date_18-05-2022 (Private & Campus Student)

  • VISHAYE VISHAGYE NAMIT KIYE JANE KE SAMBANDH ME_RA-290

  • निरीक्षण मंडल सदस्य परिवर्तन के सम्बन्ध में_1641

  • परीक्षा- प्रणाली दिशा- निर्देश (संशोधित)

  • कार्यालय आदेश- निरीक्षण मंडल सदस्य के सम्बन्ध में_1638

  • कार्यालय आदेश- निरीक्षण मंडल सदस्य के सम्बन्ध में_1635

  • Letter Regarding for Related Annual Examination For online Attendance Sheet Format 2021-22

  • कार्यालय आदेश- निरीक्षण मंडल सदस्य के सम्बन्ध में_1633

  • कार्यालय आदेश- निरीक्षण मंडल सदस्य के सम्बन्ध में_1677

  • 4035_निरीक्षण मंडल सदस्य परिवर्तन के सम्बन्ध में

  • 4035_ विषय विशेषज्ञ सदस्य परिवर्तन किये जाने के सम्बन्ध में

  • 3001_निरीक्षण मंडल सदस्य परिवर्तन के सम्बन्ध में

  • स्ववित्तपोषित योजना के अंतर्गत प्राचार्य एवं सहायक आचार्य पद पर अनुमोदन प्रदान किए जाने के सम्बन्ध में

  • Affiliation Order C.C_1282

  • 1013_निरीक्षण मंडल सदस्य परिवर्तन के सम्बन्ध में

  • स्ववित्तपोषित योजना के अंतर्गत प्राचार्य एवं सहायक आचार्य पद पर अनुमोदन प्रदान किए जाने के सम्बन्ध में_R A_262

  • 4110 _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_252

  • 4102_कार्यालय आदेश_ 154

  • 4035  विभागाध्यक्ष-सहायक आचार्य पद पर चयन हेतु विषय विशेषज्ञ  नामित किये जाने विषयक RA_244

  • 4018 _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_241

  • 3018  मण्डल  सदस्य परिवर्तन किये जाने के सम्बन्ध में RA_255

  • 2066 _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_247

  • 2037 मण्डल  सदस्य परिवर्तन किये जाने के सम्बन्ध में 166

  • 2035 _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_243

  • 2033 _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_239

  • 2022 _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_250

  • 2015_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_251

  • 1245_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_249

  • 1238_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_253

  • 1205 विभागाध्यक्ष-सहायक आचार्य पद पर चयन हेतु विषय विशेषज्ञ  नामित किये जाने विषयक 153

  • 1183_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_248

  • 1140_सहायक आचार्य पद पर अनुमोदन प्रदान किये जाने के सम्बन्ध में_RA_237

  • 1105 विभागाध्यक्ष-सहायक आचार्य पद पर चयन हेतु विषय विशेषज्ञ  नामित किये जाने विषयक RA_254

  • 1101_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_246

  • 1080_सहायक आचार्य पद पर अनुमोदन प्रदान किये जाने के सम्बन्ध में_RA_240

  • 1059  _प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_236

  • बी० एड पाठ्यक्रम में सम्बद्धता प्रदान किये जाने हेतु ज़ूम एप पर आहूत मीटिंग में प्रतिभाग करने के सम्बन्ध में

  • प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_245

  • विभागाध्यक्ष-सहायक आचार्य पद पर चयन हेतु विषय विशेषज्ञ  नामित किये जाने विषयक RA_242

  • 4128_बी0एड0 पाठ्यक्रम में निरीक्षण मण्डल का गठन किये जाने  सम्बन्ध में RA_233

  • 4129_बी0एड0 पाठ्यक्रम में निरीक्षण मण्डल का गठन किये जाने  सम्बन्ध में RA_234

  • 1125_निरीक्षण मण्डल  सदस्य परिवर्तन किये जाने के सम्बन्ध में RA_235

  • Exam Schedule Annual Examination_2021-22

  • आवश्यक सूचना विषम सेमेस्टर 2021 -22  के पारिश्रमिक बिल जमा करने हेतु

  • कार्यालय ज्ञाप प्रो अब्दुल वाहिद इथिकल कमेटी सेक्रेटरी नामित

  • कार्यालय ज्ञाप_अधिष्ठाता नामित समिति सदस्य _151

  • C.C_2076 VISHAY VISHESHAGYA SADASYA PARIVARTAN KIYE JANE KE SAMBANDH ME

  • C.C_4098 महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _230

  • C.C_1020 महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _149

  • 4145_महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _147

  • 1202_निरीक्षण मण्डल सदस्य परिवर्तन के सम्बंध मे_140

  • 4075_निरीक्षण मण्डल सदस्य परिवर्तन के सम्बंध मे_141

  • 1235__महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _146

  • 1001_विषय विशेषज्ञ नामित करने के सम्बन्ध में_134

  • 2036_महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _133

  • 2037_महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _131

  • 4015_महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _132

  • 4049_महाविद्यालय की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _130

  • Letter regarding practical /viva voce odd semester Exam_2021-22

  •  शैक्षिक सत्र 2022 -23 बी0 एड0 पाठयक्रम के सम्बद्धता की निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में

  • 1035_सहायक आचार्य पद पर अनुमोदन प्रदान किये जाने के सम्बन्ध में_RA_220

  • 1067_निरीक्षण आख्या अपलोड किये जाने के सम्बन्ध में _105(i)

  • 1313_ निरीक्षण आख्या उपलब्ध करने के सम्बन्ध में _106(i)

  • 1320_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में_RA_222

  • 4155_प्रबन्ध समिति को मान्यता प्राप्त किये जाने के सम्बन्ध में _RA_223

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_112(i)

  • कार्यालय आदेश_ निरीक्षण मण्डल परिवर्तित सदस्य _115(i)

  • कार्यालय आदेश_ निरीक्षण मण्डल परिवर्तित सदस्य _104

  • कार्यालय आदेश_ निरीक्षण मण्डल परिवर्तित सदस्य _114(i)

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_112

  • कार्यालय ज्ञाप_शिक्षक कल्याण कोष समिति

  • कार्यालय आदेश_ शिक्षकों की अनुमोदन निरस्त सूची RA_219

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_60

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_111

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_108

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_ 109

  • Letter Regarding Registration Form Open BAMS ,BUMS,BSCNURSING,MD.MS 2020-21

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_99

  • कार्यालय ज्ञाप पत्रांक संख्या-2022-403

  • कार्यालय ज्ञाप वार्षिक परीक्षा 2021-22 द्वितीय एवं तृतीय वर्ष हेतु केवल ENVIRONMENTAL STUDIES के प्रश्नपत्र बहुविकल्पीय होंगे

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_77

  • कार्यालय आदेश विश्वविद्यालय द्वारा निर्गत पत्र संख्या-84  के सम्बन्ध में

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_87

  • दशमोत्तर छात्रवृत्ति हेतु छात्र छात्राओं के बायोमेट्रिक अटेण्डन्स  प्रक्रिया के सम्बन्ध  में

  • सम्बद्धता  हेतु महाविद्यालय का निरीक्षण कर निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में _156

  • 4131_सम्बद्धता  हेतु महाविद्यालय का निरीक्षण कर निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में

  • 4079_सम्बद्धता  हेतु महाविद्यालय का निरीक्षण कर निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में

  • 4046_सम्बद्धता  हेतु महाविद्यालय का निरीक्षण कर निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में

  • 1283_सम्बद्धता  हेतु महाविद्यालय का निरीक्षण कर निरीक्षण आख्या उपलब्ध कराने के सम्बन्ध में

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_66

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_60

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_48

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_49

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_43

  • कार्यालय आदेश शैक्षिक सत्र 2022-23 के सम्बद्धता के सम्बन्ध में_42

  • शैक्षिक कैलेण्डर 2022-23

  • सांस्कृतिक कैलेण्डर 2022-23

  • ANNUAL CALENDAR OF ACTIVITIES 2022-23

  • प्रदेश के उच्च शिक्षा विभाग की समस्त शिक्षण संस्थाओ के शैक्षिक सत्र को नियमित किये जाने के सम्बन्ध में

  • कार्यालय आदेश_आगामी सेमेस्टर का अध्यापन कार्य दिनांक 1 अप्रैल 2022 से प्रारम्भ किए जाने हेतु

  • Office order regarding degree payment

  • कार्यालय आदेश विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त अनुदानित महाविद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों की विषयवार अनन्तिम वरिष्ठता सूची पत्रांक संख्या -864

  • ऑनलाइन एन0ओ0सी0 एवं संबद्धता के लम्बित पकरणो के निस्तारण के संबंध में

  • कार्यालय आदेश_Date_18-02-2022_Letter No_824

  • Call For Applications/Nominations For ''Prof. P.V. Sukhatme National Award in Statistics For Life Time Contribution in the Field of Statistics_2022''

  • कार्यालय ज्ञाप अभिलेखो का सत्यापन के संबंध में Letter No_358

  • कार्यालय आदेश_Date_08-02-2022_Letter No_790

  • अंतर्महाविद्यालय कराटे एवं ताइक्वांडो म० पु  प्रतियागिता -चयन ट्रायल के आयोजन की तिथि परिवर्तन के सम्बन्ध में

  • महाविद्यायल से सम्बन्धित सूचना Google Form में भरने  के सम्बन्ध  में 

  • Office Order regarding Left Student Certificate and Medal First,Second and Fourth Convocation

  • कार्यालय आदेश Date_20-01-2022 Letter No_726

  • कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु ग्रेडेड रिस्पांस के संबंध मे दिशा निर्देश

  • Affiliation Order Sanjeevani Nursing College Pratapgarh(Letter_4298)

  • विश्वविद्यालय अनुदान आयोग विश्वविद्यालय और महाविद्यालयों में शिक्षकों और अन्य शैक्षिक कर्मचारियों की नियुक्ति हेतु न्यूनतम अहर्ता तथा उच्चतर शिक्षा में मानको के रख रखाव हेतु अन्य उपाय संबंधी विनियम 2018 के सम्बन्ध में

  • ऑनलाइन अनापत्ति (एन0 ओ0 सी0 ) फॉर्म पूरित करने के लिए शुल्क जमा करने के हेतु बैंक खातों के विवरण के सम्बन्ध में

  • Format for leave application (All Teacher Staff PRSU)

Quick Links

  • Raj Bhawan U.P.
  • National Education Policy 2020
  • Right to Information Act
  • Vishaka Guidelines against Sexual Harassment in the Workplace
  • UGC Online Grievance Redressal Portal
  • Annual Reports

Links

  • Act
  • Statute
  • Ordinance
  • Regulations
  • Government Orders & Notification

Association

  • Teacher's Association
  • Alumni


Address

Prof. Rajendra Singh(Rajju Bhaiya) University, Prayagraj

  • Main Campus
  • Naini, Prayagraj - 211010, UP, India
  • Student's Help Line
  • Mobile: +91-8400919565
    (10:00 AM to 05:00 PM)

    E-mail: asuhelpline@gmail.com
    (For queries regarding online form filling)

Copyright © Prof. Rajendra Singh (Rajju Bhaiya) University, Prayagraj

Visitors: web counter
Click me! Popup text...